life aur money blog for life and how to make extra money, best succeess, motivation and inspiring stories in hindi

A request, एक निवेदन

क्या आप दुसरो की help करना चाहोगे?

A request, एक निवेदन


मेरा आपसे एक निवेदन है की, ये blog के article को आप ज्यादा से ज्यादा share करे ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा प्रेरणादायक post का लाभ ले सके। मेने ये blog दुसरो की help के लिए बनाया है, ये blog ऐसे लोग जिसका, जीवन मायूसी और तकलीफों से भरा है, कोई बड़ी मुश्किल में हो या अपने जीवन से हार के आत्महत्या करने की सोच रहे है, ऐसे लोगो की मदद करके आप भी भलाई काम कर सकते है। 

Life aur money blog को लेकर में काफी उत्साहित हु, में ये blog का निर्माण करने के लिए खूब महेनत कर रहा हु। आप सभी को Motivation, Inspiring और Success के ऊपर बहेतर से बहेतर article मिले इस लिए बहोत प्रयास कर रहा हु, बस आपके आशीर्वाद और आपकी help की जरूरत है।

Article share करे

Life aur money के article अपने Facebook friends या किसी और माध्यम से share करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग एसी Motivation, Inspiring और Success stories पढ़के अपने जीवन को बहेतर बना सके।अगर आपको ये Article अच्छा लगा हो तो please मुझे comment के माध्यम से बताये।


आपके पास भी हिन्दी में कोई Success, Inspiring या Motivation article, stories या कोई जानकारी हो जो हमारे साथ Share करना चाहते हो तो आप आपके  photo के साथ हमे e-mail से भेजिये। Article पसंद  आया तो आपका article आपके photo के साथ Post किया जायेगा। हमारा e-mail id है lifeaurmoney@gmail.com



धन्यवाद

A request

दोस्तों, आपसे एक निवेदन है की हमारे प्रेरणादायक Article अपने Facebook friends या किसी और माध्यम से share करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग एसी Motivation, Inspiring और Success stories पढ़के अपने जीवन को बहेतर बना सके। अगर आपको ये Article अच्छा लगा हो तो please मुझे comment के माध्यम से बताये।

Support

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner